logo
 


सेवाएं >क्षेत्र वार


परियोजना डेवलपर्स

आईआईएफसीएल प्रोजेक्ट्स लिमिटेड (आईपीएल) के बुनियादी ढांचा क्षेत्र के हितधारकों को जोड़ने के द्वारा देश में बुनियादी ढांचा क्षेत्र के विकास में बुनियादी ढांचा परियोजना डेवलपर्स और इस तरह एड्स के प्रति उनकी सेवा की गुलदस्ता फैली हुई

1. Project वित्त और ऋण समूहन

आईपीएल टीम ऋण समूहन बाजार की गहरी समझ है और अपनी मूल कंपनी और सहयोगी चिंताओं से बुनियादी ढांचा क्षेत्र के अपने अनुभव को खींचता है। ऋण समूहन टीम 100 से अधिक वर्षों का संचयी अनुभव के साथ विशेषज्ञों के शामिल हैं और सफलतापूर्वक आपस में एक से अधिक रुपये 1 लाख करोड़ जुटाने में सलाह दी है।

आईआईएफसीएल समूह के synergistic क्षमताओं आईपीएल टीम ऐसी शक्ति के रूप में उद्योगों में अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं के लिए समग्र दृष्टिकोण प्रदान करने के लिए सक्षम - अक्षय और गैर अक्षय, परिवहन,


2. नवीन FinancingSolutions

आईपीएल के बुनियादी ढांचे के वित्तपोषण के क्षेत्र में अपनी गहरी अंतर्दृष्टि की वजह से काम करता है के रूप में वित्तीय सलाहकार, मूल्यांकन संरचना और विभिन्न तरह के रूप में बाजार में उपलब्ध उत्पादों के माध्यम से संसाधन जुटाने में सुविधाजनक बनाने के द्वारा पारंपरिक स्रोत से परे संसाधनों तक पहुँचने में परियोजना डेवलपर्स की सहायता के लिए:

  • क्रेडिट बढ़ी बांड: ‘क्रेडिट बढ़ी बांड' जो उन्हें 'क्रेडिट बढ़ी बांड' के साथ जगह से मौजूदा उच्च लागत ऋण पुनर्वित्त करने के लिए तलाश बाजार में बुनियादी ढांचे के डेवलपर्स के लिए उपलब्ध अभिनव वित्तपोषण समाधान का हिस्सा हैं। योग्य परियोजनाओं के लिए क्रेडिट रेटिंग जो हासिल किया 'कॉड' इस तरह के वित्तीय संस्थान, बैंक और / या बहुपक्षीय एजेंसी आदि इस तरह के बांड प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण की तरह कुछ लाभ, अब आनंद के रूप में एक बाहरी एजेंसी से आंशिक ऋण गारंटी (पीसीजी) के माध्यम से बढ़ाया है कार्यकाल और के रूप में वित्त पोषण के पारंपरिक तरीकों की तुलना में बेहतर संरचना। यह भी डेवलपर्स को अपने भविष्य की परियोजनाओं के लिए नए सिरे से धन की मांग के लिए मौजूदा बैंकिंग चैनलों से अपने क्रेडिट लाइनों को मुक्त करने का अवसर देता है।
  • टेकआउट फाइनेंसिंग: टेकआउट वित्तपोषण वित्तपोषण बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए लंबी अवधि के फंड जारी करने के स्वीकृत अंतरराष्ट्रीय प्रथा है। यह इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स का कहना है कि एक बैंक है जो प्रारंभिक अवधि के लिए परियोजना निधि जाएगा के साथ एक त्रिपक्षीय समझौते में प्रवेश करने से लंबी अवधि धन का उपयोग करने के लिए 5 साल और एक बड़े वित्तीय संस्थान से बैंकों पोस्ट कॉड जो ऋण पर ले जाएगा तक सक्षम बनाता है।
  • मेजेनाइन वित्तपोषण: मेजेनाइन वित्तपोषण या अधीनस्थ ऋण इक्विटी वित्तपोषण और परंपरागत ऋण वित्तपोषण के बीच की खाई को पुल। इस तरह के उपकरणों के परंपरागत ऋण की तुलना जो पहला आरोप नहीं होगा, एक ही समय वे इक्विटी वित्त की तुलना में सस्ती हैं पर पुनर्भुगतान की प्राथमिकता में संरचनात्मक रूप से अधीनस्थ रहे हैं।

3.Bid सलाहकार

सलाहकारों की आईपीएल टीम की बोली प्रक्रिया के माध्यम से handholding द्वारा पीपीपी प्रक्रिया में भाग लेने और एक व्यापक प्रस्ताव तैयार बोली में ग्राहक की मदद करने में इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स की सुविधा। प्रक्रिया एक समग्र और गतिशील वित्तीय मॉडल है जो सभी परियोजना घटकों और जोखिम कब्जा विकसित करने और परियोजना के लिए एक इष्टतम वित्तीय बोली पर पहुंचने से शामिल है।